आपको विश्वास नहीं होगा कि श्वेता तिवारी ने पलक तिवारी से क्या कहा था जब उन्होंने अभिनय की दुनिया में प्रवेश किया था

हाल ही में एक रैंडम न्यूज़ चैनल के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, प्रतिभाशाली स्टार किड पलक तिवारी ने अपनी मां श्वेता तिवारी से प्राप्त की गई मूल्यवान सलाह के बारे में खुलासा किया। बातचीत ने एक मजेदार और गहरी बात का पर्दाफाश किया जो सभी को चर्चा में ला दिया।

पलक ने बताया कि उनकी मां एक सख्त माता-पिता रही हैं, खासकर उनके किशोर वर्षों में। उन्होंने कहा, “जब मैं छोटी थी, तब मेरी मां ज्यादा सख्त थीं, शायद इसलिए कि वह सोचती थीं कि मैं एक पूर्णतः बिगड़ी हुई किशोर हूँ। सच्चाई यह है कि मैं उनको इसके लिए दोष नहीं देती। मैं काफी जिद्दी और अप्रत्याशित किशोर थी, इसलिए उनकी चिंताएं थीं और वह मुझ पर पूर्णतः भरोसा नहीं कर सकती थीं। लेकिन सालों से, मैंने उनका भरोसा जीतने के लिए कड़ी मेहनत की है।”

जब उनकी अभिनय आकांक्षाओं के बारे में पूछा गया तो पलक ने एक मनोरंजक किस्सा साझा किया। “शुरुआत से ही, मेरी मां जानती थीं कि अभिनय मेरे लिए ही है,” उन्होंने कहा। “लेकिन जब मैंने अपना करियर शुरू किया, उन्होंने मुझे एक महत्वपूर्ण सलाह दी: ‘नाक मत कटाना’। यह हमारा छोटा सा अंदरूनी मजाक बन गया है। हर बार जब मैं कुछ कर रही होती हूँ, वह मजाकिया पूछती हैं, ‘तू क्या कर रही है?'”

पलक की खुली बातचीत ने तत्परता को जल्दी से जगाया और कई आशावादी कलाकारों के साथ संबद्ध हुआ। प्रशंसकों और अनुयायियों ने तत्परता से इस प्रतिभाशाली मां-बेटी जोड़ी के बीच के खिलवाड़ी द्वंद्व के बारे में सोचना शुरू कर दिया।

पलक तिवारी और उनकी मनोहारी प्रतिभा और मनोहारी पर्सनैलिटी के साथ मनोरंजन जगत में उनकी रोचक यात्रा पर सभी नवीनतम समाचार और अपडेट को जानने के लिए, पॉपबुल्स पर बने रहें। यह उभरती हुई सितारा हमें अपनी अद्वितीय प्रतिभा और मनोहारी पर्सनैलिटी के साथ मनोरंजित रखने के लिए निश्चित है।

Leave a Comment